छत्तीसगढ़ में आधा दर्जन रैलियां करेंगी बहनजी, देखिए कार्यक्रम

767
फाइल फोटोः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित रैली के दौरान मायावती

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में गठबंधन के अपने सहयोगी अजीत जोगी के साथ सफल रैली करने के बाद बसपा प्रमुख मायावती जल्दी ही एक बार फिर छत्तीसगढ़ में होंगी. इस बार वो अकेले ही बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी. नवंबर महीने में अपने तूफानी दौरे में बसपा अध्यक्ष तीन दिनों 4 नवंबर फिर 16 और 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में रैलियों को संबोधित करेंगी. इस दौरान वो भाजपा और कांग्रेस के सामने अपने ताकत को दिखाने की कोशिश करेंगी.

मायावती बीते 13 अक्टूबर को बिलासपुर में महारैली करके अपनी संयुक्त ताकत को अन्य दलों को दिखा चुकी हैं. इसी कड़ी में बसपा मुखिया एक बार फिर छत्तीसगढ़ में होंगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी के मुताबिक इन तीन दिनों में बहनजी तकरीबन 6 रैलियों को संबोधित करेंगी. सबसे पहले 4 नवंबर को सुश्री मायावती की रैली सुबह 10 बजे राजनांद गांव जिले के डोंगरगढ़, और उसी दिन दोपहर 12 बजे दुर्ग जिले के भिलाईनगर में होगी. इसके बाद 16 नवंबर की सुबह 10 बजे आमसभा बसपा के प्रभाव वाले जांजगीर चाम्पा जिले के जांजगीर में और उसी दिन दोपहर 12 बजे रायपुर में आमसभा करेंगी. 17 नवंबर को बसपा की रैली सुबह 10 बजे बेमेतरा जिले के नवागढ़ में और उसी दिन दोपहर 12 से जिला बलौदाबाजार के कसडोल में होगी.

बसपा सुप्रीमो मायावती अपना फोकस छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पर ज्यादा कर रही हैं. यह फोकस इसलिए और बढ़ गया है. क्योंकि अजीत जोगी की पार्टी से उनकी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद दोनों ही दल सरकार बनाने के प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.