लोकसभा चुनावः बीजेपी प्रत्याशी ने मायावती को बताया ‘यूपी की गुंडी’

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती को ‘गुंडी’ कहा है. उन्होंने कहा कि मायावती ने उन्हें गुंडा और आंतकवादी बताया था, अब वह उन्हें गुंडी कह रहे हैं. इतना ही नहीं बीजेपी प्रत्याशी ने यहां तक कहा कि चुनाव के बाद मायावती को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.

गोंडा में आयोजित रैली में आईं बीएसपी चीफ मायावती ने पार्टी कार्यालय में हुई तोड़फोड़ का जिम्मेदार बीजेपी प्रत्याशी को बताया था. मायावती ने रैली में कहा था कि बीजेपी प्रत्याशी गुंडा और आंतकवादी हैं. मायावती के इस बयान पर बृजभूषण शहरण सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है, ‘मायावती ने मुझे गुंडा कहा. मैं कहना चाहूंगा कि वह उत्तर प्रदेश की गुंडी हैं. मायावती ने मुझे चुनाव के बाद जेल भेजने की धमकी दी थी. मैं कहता हूं कि अब वह जेल जाएंगी.’

गोंडा और बलरामपुर सीट से सांसद बनने के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने वर्ष 2009 में कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में दस्तक दी. उस समय उन्होंने बड़ा उलटफेर करते हुए बीजेपी छोड़ एसपी में शामिल होकर चुनाव लड़ा और संसद पहुंच गए. 2014 से पहले वे अपने पुराने घर बीजेपी में वापस लौट आए और मोदी मैजिक में चुनाव जीत गए. 2019 में वह इस क्षेत्र से हैट्रिक बनाने के लिए जूझ रहे हैं.

कांग्रेस के लिए इस क्षेत्र में खोने को कुछ भी नहीं है. श्रावस्ती के पूर्व सांसद विनय पांडे को पार्टी ने टिकट देकर सत्तारुढ़ दल के लिए चुनौती जरूर कड़ी कर दी है. विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी ने सिर्फ पयागपुर में प्रत्याशी खड़ा किया था, उसे भी सिर्फ चार अंकों में ही वोट मिले थे.

Read it also-PM मोदी पर मायावती ने ‘राजनीतिक षड्यंत्र’ का लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.