PM मोदी पर मायावती ने ‘राजनीतिक षड्यंत्र’ का लगाया आरोप

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीन ट्वीट किए. इन ट्वीट के जरिए उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा संज्ञान में नहीं लिए जाने पर सवाल उठाया है. मायावती का कहना है कि यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. इतना ही नहीं, उन्होंने गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करके राजनीतिक षडयंत्र करने का आरोप लगाया.

मायावती ने ट्विटर पर लिखा, ”यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है. यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं. फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?” वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए लिखा, ”पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है. इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं.”

मायावती ने पीएम मोदी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार गिराने की खुलेआम धमकी देने पर भी हमला किया. उन्होंने लिखा, ”और अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है.”

Read it also-चौथे चरण में भाजपा की साख दांव पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.