अब इस नेता ने भी कहा, दिल्ली की कुर्सी पर दलित की बेटी बैठेगी

0
493
Omprakash Rajbhar
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय सीट वाराणसी में मंगलवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. पिछड़े समाज के इस नेता ने कहा है कि इस बार दिल्ली की कुर्सी पर एक दलित की बेटी बैठेगी. हालांकि उन्होंने खुल कर किसी की नाम नहीं लिया लेकिन उनके इस बयान से समझा जा सकता है कि ओमप्रकाश राजभर का इशारा किस ओर है. उन्होंने यह बात समाचार चैनल ‘न्यूज 18’ से बातचीत के दौरान कही.

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा से नाराज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यह भी दावा किया कि यूपी से बीजेपी को महज 15 सीटें मिलेगी, जबकि सपा-बसपा गठबंधन को 55 से 60 सीटें हासिल होंगी. ओमप्रकाश राजभर ने जिस तरह ‘दलित की बेटी’ के दिल्ली की कुर्सी पर बैठने की बात कही है उससे साफ है कि उनका इशारा बसपा प्रमुख मायावती की तरफ है. इससे एक बात यह भी सामने आ रही है कि बहुजन समाज के तमाम अन्य नेता भी चाहते हैं कि मायावती देश की प्रधानमंत्री बनें.

भाजपा से नाराज राजभर ने कहा कि पूर्वांचल की कम से कम 30 सीटों पर हमारा साथ न मिलने से बीजेपी को प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने दावा किया कि गोरखपुर, गाजीपुर और बलिया सीट बीजेपी हार रही है. 12 मई को वोटिंग के दिन मैं बहुत खुश था. चंदौली में मेरी सभा से बीजेपी को पसीना छूट गया. सपा-बसपा गठबंधन में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में विकल्प हमेशा खुले रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.