प्रेम प्रसंग के कारण दलित युवक की हत्या

0
956
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एक गांव में प्रेम प्रसंग के कारण दलित युवक की हत्या की खबर सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बिंदकी रोड नहर पटरी पर रविवार की शाम एक दलित युवक अचेत अवस्था में पड़ा मिला. लेकिन घर से अस्पताल ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया.

गंभीर चोट के निशान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सीने में गंभीर चोट से मौत की पुष्टि हुई है. अमर उजाला की खबर के अनुसार थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह गौर का कहना है कि युवक के मौत के पीछे प्रेम प्रसंग है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. युवक के चचेरे भाई रामशरण ने गांव के लोधी बिरादरी के लोगों पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि यह बात तो साफ हो गई है कि दलित युवक की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है.

कौन है युवक

थाना क्षेत्र के कोरसम के पुरवा निवासी रमेश सोनकर का छोटा बेटा नरेंद्र (22) रविवार सुबह किसी काम से बिंदकी गया था. सोमवार शाम करीब सात बजे बिंदकी के पहले चौडगरा रोड पर नहर पटरी में अचेत पड़ा मिला. बेटे की मौत से पिता रमेश और मां कमला बेहोश होकर गिर पड़े. स्थानीय लोगों का कहना है कि फतेहपुर गांव की गैर बिरादरी की लड़की से प्रेमप्रसंग करता था. चौडगरा पुलिस चौकी ने दो जून को चौकी बुलाकर दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराकर घर भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें-कुलपति बंधक के बाद इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आगजनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.