‘टोटल धमाल’, ओपनिंग डे पर हुई अपार कमाई

नई दिल्ली। ‘टोटल धमाल’ कॉमेडी फिल्म रिलीज होने साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रही है. पहले दिन अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ने शानदार कमाई कर डाली. दर्शक सिनेमाघरों से निकलने पर हंस-हंस बोल रहे हैं कि फिल्म तो बहुत मजेदार है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. यानी इस फिल्म को वीकेंड से अच्छा कलेक्शन करने को मिल सकता है, क्योंकि अभी भी वीकेंड के दो दिन शनिवार और रविवार बचे हुए हैं. देखना होगा कि क्या फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी.

‘टोटल धमाल’ फिल्म के रिलीजिंग के बारे में बात करें तो इस साल पहले दिन सबसे अधिक कमाने वाली बड़ी फिल्म कही जा सकती है, क्योंकि रिलीज वाले दिन न तो हॉलीडे था और न ही कोई स्पेशल दिन. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय को वेलेन्टाइन्स डे का फायदा मिला था और 19.26 करोड़ रुपए कमाए थे. जबकि दूसरे दिन शनिवार को कमाई सीधे 13.10 करोड़ पर आ गई थी. हालांकि एक अनुमान के अनुसार देखा जाए तो अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षितकी फिल्म दूसरे दिन करीब 14-15 करोड़ रुपए कमा सकती है.

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में ‘धमाल’ सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. ‘टोटल धमाल’ में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आंगे. फिल्म की टीम का दावा है कि इस बार धमाल का मजा तीन गुना ज्यादा होने वाला है. इस फिल्म में कोबरा, वनमानुष से लेकर बब्बर शेर तक दिखाई दे रहे हैं.

धमाल सीरीज की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त,अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे. दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी. सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डबल धमाल’ 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को उतना प्यार नहीं मिला था. जितना प्यार सीरीज की पहली फिल्म को मिला था. सीरीज की तीसरी फिल्म में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

Read it also-बहन जी ने गुरू रविदास जी की जयन्ती पर दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.