डरी कांग्रेस-जेडीएस, विधायकों को छुपाने के लिए ढूंढ रही जगह

PC- hindustantimes

नई दिल्ली। भले ही येदियुरप्पा ने कर्नाटक मुख्यमंत्री की शपथ ले ली है लेकिन बीजेपी ने बहुमत साबित नहीं किया है. ऐसे में बीजेपी की ओर से कोई भी कदम उठाया जा सकता है. इस डर को भांपकर कांग्रेस-जेडीएस अपने विधायकों को छुपाने के लिए जगह तलाश कर रही है. कांग्रेस-जेडीएस असुरक्षा को लेकर सवाल कर रही है. इनको डर सता रहा है कि कहीं इनके विधायक गायब ना हो जाएं.

गुरूवार को सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस-जेडीएस अपने विधायकों को किसी हाल में खोना नहीं चाहती. दोनों पार्टियां अपने विधायकों को  ईगलटन रिज़ॉर्ट में रखी थी लेकिन इनको यहां पर असुरक्षा महसूस हो रही है. हालांकि इसको लेकर कई जगहों पर दोनों पार्टियां नजर दौड़ा रही है.

यहां पर मिल सकता है शरण

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा के बनते हीं कांग्रेस और जेडीएस को अपने विधायकों को वहां से हटानें की सोंच रही है. खबर है कि दोनों पार्टियां अपने विधायकों को ईगलटन रिज़ॉर्ट में रखी थीं लेकिन अब उनको किसी दूसरी जगह शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है.

दो मुख्यमंत्री कांग्रेस-जेडीएस के साथ

इस बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जेडीएस के विधायकों को विशाखापट्टनम, जबकि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने उन्हें हैदराबाद में शरण देने का ऑफर दिया है. वहीं कांग्रेस अपने विधायकों को केरल शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि वहां की लेफ्ट सरकार ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया है. ऐसे में देखना है कि विधायकों को कहां शरण मिलता है.

Read Also-सीएम बनते हीं येदियुरप्पा का बिग एक्शन

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.