भाजपा के भीतर से फिर योगी के खिलाफ बगावती सुर

0
846

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगे रेप के आरोप, इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी की चुप्पी और योगी से मिलने के बाद सेंगर का मुस्कुराना जैसी घटनाएं भाजपा नेताओं को ही खलने लगी है. इस पूरे मामले में यूपी की योगी सरकार की भूमिका से पार्टी के कई नेता बेचैनी महसूस कर रहे हैं. आलम यह है कि ये नेता योगी को हटाने तक की वकालत कर रहे हैं.

बीजेपी की मीडिया सेल की सदस्य दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव रेप केस के मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से यूपी को बचाने की गुहार लगाई है. दीप्ति ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी सरकार के फैसले शर्मसार कर रहे हैं और ये कलंक कभी नहीं धुलेंगे. अपने ट्विट में दीप्ती ने लिखा, “आदरणीय भाई अमित शाह जी, उत्तर प्रदेश को बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं. ये कलंक नहीं धुलेंगे. आदरणीय भाई नरेंद्र मोदी जी और आपके साथ हम सबके सपने चूर-चूर होंगे.” एक अन्य ट्वीट में मीडिया सेल की सदस्य ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अचानक जो भी घटनाक्रम हुए हैं, वे दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इससे संगठन की 2019 की योजना पर पानी फिर जाएगा.

गौरतलब है कि उन्नाव की रेप पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर रेप का तो वहीं उनके भाई अतुल सिंह सेंगर के ऊपर पिता की पिटाई करने का आरोप लगाया है. इस पिटाई में पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन कुलदीप की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.