पत्नी की पिटाई हेतु पुलिस जवान ने एसपी से मांगी अनुमति

808

नई दिल्ली। वैसे तो इस तरह के कारनामे देश के नेता ही करते हैं लेकिन फिलहाल खबर मिली है कि एक पुलिस का जवान अपनी पत्नी को पिटने के लिए एसपी के पास आवेदन दिया है. उसने साफ तौर पर लिखा है कि वह अपनी पत्नी को मारना-पिटना चाहता है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की घटना सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. लोग छत्तीसगढ़ पुलिस की जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार संजय कुमार सिंग, (क्रमांक 211), प्रधान आरक्षक पद, रक्षित केंद्र में कार्यरत है. संजय कुमार ने एसपी को खत लिखकर बताया कि उनकी पत्नी राजनीतिक घराने से ताल्लुकात रखती है. इसके लिए वह 25 जून को उसके परिवार के साथ धरना प्रदर्शन में शामिल होना चाहती है. लेकिन उसे शामिल होने से रोकने के लिए मारना-पिटना आवश्यक है. इसलिए संजय कुमार पत्नी को रोकने के लिए मारने-पिटने की अनुमति मांग रहा है.

आवेदन की वायरल कॉपी/nandkashyap/facebook

इसको लेकर पुलिस जवान की जमकर खिंचाई हो रही है. फिलहाल आवेदनकर्ता पुलिस जवान पर किसी तरह का एक्शन लिया गया है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे स्त्री विरोधी व अपराधिक प्रवृति बताकर निंदा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में 14 हजार आदिवासी लड़कियों ने छोड़ा स्कूल

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.