शनिधाम वाले दाती महाराज पर रेप का मामला दर्ज

1031

दिल्ली। देश की राजधानी में एक और मशहूर बाबा पर रेप करने का आरोप लगा है. इसको लेकर दाती महाराज पर केस दर्ज कर ली गई है. पीड़िता का कहना है कि महाराज ने मंदिर के भीतर ही उसके साथ दुष्कर्म किया था. सनसनीखेज आरोप के साथ ही बाबा को लेकर चर्चा छिड़ गई है.

बेटी दाती महाराज के संरक्षण में…

एएनआई खबर के अनुसार दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला ने दाती महाराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप किया था. इतना ही नहीं पीड़िता ने यह भी कहा है कि रेप करने के बाद दाती महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी. वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि उस समय उन्होंने अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था. हालांकि इसको लेकर जांच चल रही है.

Read Also-राम रहीम के अलावा इन बाबाओं पर भी चल रहे हैं केस

1 COMMENT

  1. hamare desh ka ye kitna durbhagya he, ki is desh ki 100 me se 90 mahilay in babao k changul me rahti he…..inka shikar hoti he…..case to par day hite he….lekin khulte kuch hi he……is andhe koop se in mahilao ka niklana bahut hi mushkil he…….mahilao k andhvishvas,lalach,lobh,dharmik-andhata k karan hi ye babao ka bajar sarkari prashray me falta fulta rahta he…….AFSOS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.