तो इसलिए जेसीबी से दुल्हन को ले गया दुल्हा

0
480
PC-facebook

नई दिल्ली। कुछ शादियां दुनिया भर के लिए चर्चा का विषय बन जाती है. हालांकि ऐसा कम ही होता है लेकिन फिलहाल हम आपको एक ऐसे शादी के बारे में बता रहे हैं जिसमें दुल्हा ने दुल्हन को जेसीबी से विदाई कराई. इसे देखकर लड़की व लड़का के घर वाले तो हैरान हुए हीं आसपास के लोग भी फोटो खिंचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से खुद को रोक ना पाए. सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के संतयार गाँव के चेतन व ममता की शादी जेसीबी के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. चेतन ने अपने पड़ोसी गाँव परपुंजा की ममता से बीते सोमवार को शादी की.

जेसीबी से विदाई का कारण

दुल्हा ने पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी कि वह अपनी दुल्हन को जेसीबी से घर लेकर आएगा. हालांकि इसकी जानकारी किसीको नहीं थी. पहले तो ममता शर्म के मारे बैठने से मना की लेकिन चेतन के प्यार ने उसे जेसीबी पर बैठने के लिए राजी करा लिया.

बता दें कि दूल्हा जेसीबी ड्राइवर है तो उसने अपनी दुल्हन को डोली, घोड़ी या कार की बजाय जेसीबी से लाने का फैसला किया. शुरू में चेतन ने जेसीबी चलाई कुछ दूर दुल्हन अकेली जेसीबी में बैठी रही फिर चेतन के दोस्त ने जब ड्राइविंग उससे ले ली तो वो भी अपनी दुल्हन ममता के साथ जेसीबी में आकर बैठ गया. फिर दोनों ने मजे से घर तक सफर किया.

Read Also-धोनी की पत्नी रखना चाहती हैं पिस्टल

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.