तीन तलाक देकर मोदी के खिलाफ क्या बोला शख्स

0
169

बरेली। तीन तलाक पर भले ही सुप्रीम कोर्ट और सरकार ने कानून बनाकर रोक लगा दिया हो, इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है. बरेली की एक घटना ने तीन तलाक के मुद्दे पर सरकार और कोर्ट के सामने चुनौती खड़ी कर दी है. असल में उत्तर प्रदेश के बरेली में शौहर ने बीच सड़क पर पत्नी को तीन बार तलाक देकर सारे रिश्ते खत्म कर लिए और धमकी दी की मोदी सरकार मेरा कुछ नहीं बिगाड़ेगी.

शहर के मोहल्ला कटघर निवासी नाजरीन का निकाह वसीम के साथ हुआ था. शादी के 4 साल बाद जब नाजरीन ने बेटी को पढ़ाना चाहा तो वसीम ने इसका विरोध कर दिया. दोनों के बीच अनबन ऐसी हुई के सारे रिश्ते टूटने लगे. वसीम ने नाज़रीन को घर से बाहर निकाल दिया और बेटी को ना पढ़ाने की जिद करते हुए तलाक देने की धमकी देने लगा.

हाल ही में जब नाजरीन अपनी बेटी के साथ रिश्तेदारों के यहां से आ रही थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार वसीम ने नाजरीन को रोका और मारपीट करने लगा. और तीन बार तलाक देकर भाग गया. इस दौरान उसने कहा कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

फिलहाल पीड़िता ने मेरा हक फाउंडेशन से मदद की गुहार लगाई है. फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि पीड़िता ने आपबीती बता कर इंसाफ की गुहार लगाई है. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग को भी पत्र भेजा गया है. इस पूरे मामले में अब केंद्र की मोदी सरकार की परीक्षा की घड़ी आ गई है कि वह पीड़िता को कैसे इंसाफ दिला पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here