‘जिस देश में लड़की के आंख मारने से लाखों फालोअर्स हो जाएं वहां का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है’

0
1411
इंटरनेट पर नई सनसनी बन कर उभरी प्रिया प्रकाश

नई दिल्ली। हेडिंग में लिखी गई टिप्पणी मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा की है. मिश्रा ने यह बयान इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश को लेकर दिया है. असल में प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. पहले फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में FIR दर्ज हुआ और गाने पर बैन लगाने की मांग की गई है तो वहीं एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग की है.

 भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर वीडियो पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है. संजीव मिश्रा ने युवाओं को सलाह देते हुए लिखा, ‘लड़की के फॉलोअर्स बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें. उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है.

 दूसरी ओर प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर धार्मिक विवाद भी शुरू हो गए हैं. बुधवार को गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज की गई है. शिकायत में गाने के बोल में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here