बसपा से गठबंधन के लिए अखिलेश का ‘त्याग’

0
1108

लखनऊ। बसपा व सपा गठबंधन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. इस बयान से बीजेपी की नींद उड़ सकती है. अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर रविवार को एक कार्यक्रम में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मैनपुरी में जिले के जउराई गांव के पूर्व प्रधान की प्रतिमा का अनावरण करने के दौरान कहा कि 2019 में भाजपा को हरान के लिए समाजवादी पार्टी त्याग करने से कोई कमी नहीं छोड़ेगी.

अखिलेश ने कहा कि वह बीजेपी की हार देखना चाहते हैं और इसके लिए किसी के साथ भी गठबंधन को तैयार हैं. इतना ही नहीं, अखिलेश ने यह भी कहा कि वह सीटों को लेकर भी समझौता करने को तैयार हैं. साथ ही यह भी कहा, ”हमारा बीएसपी के साथ गठबंधन है और यह स्थिति में जारी रहेगा. बीजेपी को हराने के लिए अगर दो-चार सीटों का बलिदान भी करना पड़ा तो हम पीछे नहीं हटेंगे.”

उन्होंने दावा किया कि प्री-पोल गठबंधन के चलते हालिया उपचुनावों में जीत मिली है. यह गठबंधन आगे की बरकरार रहेगा. बता दें कि 2019 के गठबंधन को लेकर बसपा ने कहा था कि चालीस से कम सीटों पर गठबंधन संभव नहीं है जिसको लेकर अखिलेश ने पहले भी कहा था कि समाजवादियों का दिल बहुत बड़ा होता है. हालांकि इन बयानों से बसपा व सपा की गठबंधन मजबूत दिख रही है.

इसे भी पढ़ें-तीन घंटे अमित शाह ने मनाया फिर भी शिवसेना ने कहा ना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.