बसपा ने पूर्व मंत्री को पार्टी से किया बाहर

सुलतानपर। उतर प्रदेश में बसपा पार्टी के खिलाफ काम करने वालों नेताओं को एक-एक कर निकाल रही है. सोमवार को मिली खबर के अनुसार सुल्तानपुर के लंभुआ विधान सभा से पूर्व विधायक एवं मंत्री विनोद सिंह को बसपा से निकाल दिया गया है. इन पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया गया है.

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर उप चुनाव के दौरान विनोद सिंह खुद को व्यवस्त बताकर बीजेपी में जगह बनाने की कोशिश में थे. इस बात की जानकारी होने पर पार्टी ने जांच कराई. बसपा की ओर से त्रिस्तरीय जांच के बाद शनिवार को उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया.

जांच रिपोर्ट पर विचार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सिंह को निष्काषित करने का निर्देश दिया.

पार्टी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश गौतम ने रविवार को बताया कि जो लोग पार्टी को चारागाह समझते है उनका यही हश्र होगा. बहुजन समाज पार्टी में रहना है तो कार्यकताओं का सम्मान करना होगा. धनबल पर कार्यकर्ता काम नही करेगा. उन्होंने बताया कि सुल्तानपुर के बसपा सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह को मनमानी करने और अनुशासनहीनता पर कई बार चेतावनी दी गई लेकिन वह पार्टी विरोधी गतिविधयों में लगकर तानाशाही रवैया अपनाये हुए थे.

Read Also-बसपा ने कानपुर के दो दिग्गज नेताओं को निकाला

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.