Total Dhamaal का जलवा अब तक कायम, कर गई इतनी कमाई

नई दिल्ली: टोटल धमाल से बॉक्स ऑफिस पर लगातार जलवा कायम रखने वाले अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित  की तिकड़ी अभी भी खूब धमाल मचा रही है. दूसरे हफ्ते भी धांसू कमाई करते हुए करीब 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि कुल कमाई करीब 130 करोड़ के पास पहुंच गई हैं. ‘टोटल धमालको टक्कर देने के लिए इस हफ्ते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपीसिनेमा घर में रिलीज हुई है. हालांकि इस पर कोई फर्क देखने को नहीं मिला. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि मंगलवार तक फिल्म आसानी से 125 करोड़ कमा लेगी.

टोटल धमालका बॉक्स ऑफिस को लेकर तरण आदर्श ने आगे बताया कि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को  4.75 करोड़, शनिवार को 7.02 करोड़, रविवार को 11.45 करोड़ और सोमवार को 6.03 करोड़ कमा लिए हैं. रोजाना के आंकड़े के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार की करीब 5 से 6 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि अजय देवगन की फिल्म टोटल धमालकी निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म टोटल धमालकी बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है.

अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित स्टारर टोटल धमालबॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. महाशिवरात्रि की छुट्टी की फायदा फिल्म को मिला. ‘टोटल धमालका बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

Read it also-जब विमान में मौजूद लोगों ने अभिनंदन के माता-पिता का तालियों से स्वागत किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.