रजनीकांत ने की राजनीति में आने की घोषणा, अपनी पार्टी बनाएंगे

politicsचेन्नई। भारतीय फिल्म जगत के शानदार सितारे और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा कर दी है. साल के आखिरी दिन अपने प्रशंसकों औऱ समर्थकों से मुलाकात के बाद उन्होंने श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में इसकी घोषणा की. सुपरस्टार ने कहा, ‘मेरा राजनीति में आना तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है.’ साल 2017 के आखिरी दिन रजनीकांत द्वारा की गई घोषणा इस साल की सबसे बड़ी राजनीतिक हलचल है.

उन्होंने कहा है कि वह राजनीति में एंट्री कर रहे हैं. उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा के साथ चुनाव लड़ने की भी जानकारी दी. उन्होंने घोषणा की कि अगले विधानसभा चुनावों में वह राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे. रजनीकांत ने कहा, ‘मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास’.

 उन्होंने कहा, ‘राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है. सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा.’ रजनीकांत ने आगे कहा कि आज राजनीति के नाम पर नेता हमसे हमारा पैसा लूट रहे हैं और अब इस राजनीति को जड़ से बदलने की जरूरत है. दक्षिण भारत के जाने-माने फिल्म अभिनेता ने कहा, ‘जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here