वाराणसी में छात्रों से डरी भाजपा, सुनाया अनोखा फरमान

वाराणसी। भाजपा भले ही युवाओं के बूते केंद्र और तमाम राज्यों में सरकार बनाने में सफल रही हो, अब इन्हीं युवाओं के बीच उसका विरोध शुरू हो गया है. वाराणसी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के वाराणसी दौरे के दौरान से साफ देखने को मिला. मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को वाराणसी में युवा उद्घोष कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान छात्रों को कार्यक्रम में काले कपड़े पहनने पर रोक लगा दिया गया.

कार्यक्रम से पहले ही शांति भंग की आशंका के चलते महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के करीब 25 छात्रों को हिरासत में लिया गया है. इन छात्रों को कैंट थाने में रखा गया. अपने एक दिवसीय वाराणसी दौरे पर अमित शाह करीब 17000 नए युवाओं को काशी विद्यापीठ के खेल मैदान में संबोधित करेंगे.

इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ सूबे के मुखिया योगी अदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, राज्यमंत्री अनुपमा जयसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर और नीलकण्ठ तिवारी भी मौजूद रहे. छात्रों से ये डर भाजपा की लोकप्रियता के दावे पर सवाल खड़े करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here