सोनाली के कैंसर इलाज के लिए बाबा उमड़े

0
791
File Photo

नई दिल्ली। इरफान खान के बाद सोनाली बेंद्रे कैंसर की गिरफ्त में हैं. भारत में इलाज कराने के बाद स्थिति नहीं सुधरने पर न्यूयॉर्क में भर्ती हैं. कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने एक इस संबंध में एक मार्मिक ट्वीट किया है. लेकिन इस ट्वीट पर कई बाबा व भक्त उमड़ आए हैं जो उनके कैंसर को जड़ से मिटाने का दावा कर रहे हैं. ऐसे बाबा व भक्त के एक नहीं कई ट्वीट हैं जिससे साफ पता चलता है कि वे सोनाली बेंद्रे की बीमारी का मजाक उड़ा रहे हैं.

एक तरफ जहां सोनाली जिंदगी के विकट घड़ी मे है तो वहीं सोशल मीडिया पर लोग बाबाओं की ब्रांडिंग करने में मग्न हैं.

इन भक्तों व बाबाओं के ट्वीट को पढ़कर हंसी तो नहीं लेकिन गुस्सा जरूर आएगा. किसी के बुरे समय में इस तरह ट्वीट करना उसके बीमारी का मजाक उड़ाने जैसा है. ट्वीटर पर लोग परमात्मा व कबीर से कैंसर इलाज की नसीहत दे रहे हैं और साथ ही 100 % गारंटी के साथ. ऐसे में मेडिकल व साइंस टेक्नोलॉजी के दौर में लोगों का अंधविश्वास उनके अज्ञानता को दिखा रहा है. हालांकि यहां पर कई लोगों ने ऐसे अंधभक्तों व बाबाओं को करारा जवाब भी दिया है.

एक ट्वीटर यूजर रामअवतार ने लिखा है कि, “पूर्ण परमात्मा आज इस धरती पर आया हुआ है. जो कैंसर क्या कैंसर का बाप भी क्यों न हो वो भी ठीक कर रहे है यकीन न हो तो आप स्वयं प्रमाण ले सकते है, आप भी संत रामपाल जी महाराज जी की शरण में आकर तो देखो सच्ची श्रद्धा से फिर देखना भगवान की दया.

Replying to @iamsonalibendre #TrueWorship_Cures_Cancer Saint Rampal ji Maharaj is telling true spiritual knowledge & true worship of God. Many people have recovered from the cancer disease Watch sadhna channel at 7.30 pm

इस तरह की सैकड़ों ट्वीट आपको @iamsonalibendre पर मिल जाएंगी. जिसको देखकर आपको भी गुस्सा आएगा. इस वक्त सोनाली के लिए पूरी दुनिया उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रही है.

Read Also-इरफान के बाद इस स्टार को हाई ग्रेड कैंसर, न्यूयॉर्क में भर्ती

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.