तो इस बात पर लालू ने बीजेपी को दिए 100 में से 100 अंक

पटना। आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव यूं तो इस वक्त जेल में सज़ा काट रहें हैं लेकिन उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर समय समय पर ट्विट्स देखने को मिलते रहते हैं. जेल में होने के बावजूद भी वे सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूकते, इस बार फिर बजट पेश होते ही लालू ने ट्वीटर के ज़रिए भाजपा सरकार को सवालों के कठधरे में खड़ा कर दिया है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा बजट पेश करने के बाद सरकार पर तंज कसते हुए लालू यादव ने ट्विट किया ‘जैसे हरिद्वार से बंगाल की खाड़ी तक गंगा मैया क्लीन होकर अविरल हो गईं, जैसे देश में 100 स्मार्ट सिटी बनकर तैयार है, 15 लाख रुपये मिल गए, वैसे ही किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, वैसे ही गरीबों को मेडिक्लेम मिलेगा।’ ट्विट के साथ ही लालू ने भाजपाइयों को झूठ बोलने के लिए 100 में से 100 अंक दे डाले.

लालू के इन तीखे सवालों से साफ है कि वह विरोधियों पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में पेश हुए बजट में 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने के वादे पर लालू ने सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने वर्तमान सरकार को बहुमत 2019 तक दिया है ना कि 2022 तक, सरकार इसका रोडमैप दे. केवल हवाई बातों और मुंह जुबानी खर्च से आय दोगुनी हो जायेगी क्या?

पियूष शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here