स्थापना दिवस पर राजद ने बोला नीतीश पर हमला

0
264
File Photo

पटना। बिहार के राजधानी में राजद ने 22 वां स्थापना दिवस मनाया है. इस दौरान 22 साल में पहली बार लालू प्रसाद यादव नजर नहीं आए लेकिन बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चच्चा का हाल तो ऐसा हो गया कि केवल तेजप्रताप के ट्वीट पर आधा घंटा भाषण देते हैं लेकिन सृजन घोटाला, शिक्षा व्यवस्था पर कोई जवाब नहीं देते हैं. साथ ही महागठबंध में शामिल करने को लेकर कहा कि नीतीश चाचा की नो इंट्री हमेशा के लिए है, नीतीश चाचा जो भी कर लें लेकिन हम उनको कभी शामिल नहीं होने देंगे.

अंबेडकर व मंडल याद आए…

तेजस्वी ने लालू प्रसाद यादव की कमी का अहसास नहीं होने दिया. इस दौरान नीतीश कुमार पर हमला कर जमकर तालियां बटोरी. अंबेडकर व मंडल को याद कर कहा कि मनुवादी सरकार को गिराने का काम बिहार से शुरू होगा और नीतीश कुमार के साथ-साथ मोदी का सपना चकनाचूर करेंगे. साथ ही कहा कि मुझे किसी के रहमों करम की बदौलत बिहार का नेतृत्व नहीं करना है. आने वाले दिनों में बिहार की जनता मुझे खुद चुनेगी. हम किसी मनुवादी का तलवा चाटकर राज नहीं भोगना चाहते हैं. नीतीश जी को ये सब आता है इसलिए वो हीं करें तो बेहतर है.

लालू-राबड़ी नहीं आए

गुरूवार को राजधानी के वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में राजद का 22वां स्थापना दिवस समारोह मनाया जा रहा है. इस मौके पर पार्टी के सभी बड़े नेता, राष्ट्रीय और राज्य स्तर के सभी पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद,  विधायक, पूर्व विधायक, एमएलसी, पूर्व एमएलसी और जिलाध्यक्षों ने शिरकत की. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की गैर मौजूदगी में समारोह का उद्घाटन बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव व तेज प्रताप ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद यादव सिर्फ एक व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं. उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाना है.

Read Also-सृजन घोटाले में मोदी घिरे, तेजस्वी ने दस्तावेज खोले

  • दलित-बहुजन मीडिया को मजबूत करने के लिए और हमें आर्थिक सहयोग करने के लिये दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://yt.orcsnet.com/#dalit-dastak 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.