ऋषि कपूर ने दलित महिला को ट्विटर के डॉयरेक्ट मैसेज पर दी गाली

0
1125

Rishi kapoor

नई दिल्ली। द कपूर फेमली के सीनियर सदस्य और बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक ट्वीट कर विवादों में फंस गए है. ऋषि कपूर ने एक दलित महिला को ट्वीट पर गाली दी. जिसके बाद से लोगों ने ऋषि कपूर को ट्वीटर पर ही घेर लिया.

दरअसल, ऋषि कपूर ने ट्विटर के डायरेक्ट मैसेज में एक महिला यूजर के लिए अभद्र शब्द का इस्तेमाल किया. ऋषि कपूर ने उस महिला को गाली लिखकर मैसेज सेंड कर दिया. उस महिला ने उस मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट लेकर उस मैसेज को दुनिया के सामने रख दिया. ऋषि कपूर के खिलाफ महिला ने एफआईआर भी दर्ज करवाई है.

ट्विटर यूजर शिवानी चन्नन ने ऋषि कपूर पर आरोप लगाते हुए एक स्क्रीन शॉट लगाया और लिखा, ‘आपने अपने खानदानी व्यवहार को दिखा दिया.’ उस डायरेक्ट मैसेज के स्क्रीन शॉट में लिखा हुआ दिख रहा है, ‘फ** यू बिच’.

जब बाकि ट्विटर यूजर्स ने इसे देखा तो ऋषि कपूर के कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट्स करने लगे. कई लोगों ने इस बात का जवाब भी दिया और विरोध भी किया.

पिछले काफी वक्त से ऋषि कपूर इस स्क्रीन शॉर्ट को लेकर ट्रोल हो रहे थे. वहीं अब ऋषि कपूर ने भी इस पर अपनी तरफ से जवाब दिया है.

ऋषि ने देर रात ट्विटर पर लिखा कि रबिश, मैं अभी ये सारे ट्वीट्स देख रहा हूं. यह ट्वीट्स मुझे अब्यूज कर रहे हैं. मैं कोई संत नहीं हूं. मैं भी वैसे ही गालियों में जवाब दूंगा जैसे तुम मुझे गालियां दे रहे हो.

ऋषि ने लोगों को कहा कि मैं भी आपकी ही जुबान में रिएक्ट करूंगा. तो अपनी शिकायतें अपने पास रखिए. टिट-फॉर-टैट.’

शिवानी चौहान नाम की इस यूजर ने बिना शर्म के यह स्क्रीन शॉर्ट सबके आगे रख दिया और साथ ही पोस्ट कर लिखा ‘ऋषि कपूर ने मुझे गालियां देकर अपने खानदानी मैनर्स दिखाएं हैं।’

दरअसल 13 सितंबर को बर्कले में राहुल गांधी के दिए गए वंशवाद वाले बयान पर ऋषि कपूर ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था भारतीय सिनेमा के 106 सालों में से 90 सालों तक कपूर्स परिवार का योगदान रहा है. भगवान की कृपा से आज हम चौथी पीढ़ी में हैं और जनता ने उन्हें उनके मेरिट की वजह से चुना है.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर शिवानी चन्नन ने प्रतिक्रिया दी और एक मीम पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, जनता अभी ‘बेशर्म’ से उबरी नहीं है, ऋषि कपूर मेरिट मेरिट चिल्ला रहे हैं. नवाज का बदला ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.