बसपा नेता के समधी बनेंगे राजबब्बर, बेटे प्रतीक की सगाई हुई

राजनीति के मैदान में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी भले ही एक-दूसरे के बहुत पास नहीं आ सकी हो, निजी जीवन में दोनों पार्टियों के दो दिग्गज नेता साथ आ गए हैं. कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष व अभिनेता राजबब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर और बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता पवन सागर की बेटी सान्या सागर शादी करने वाले हैं. राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर खुद यह जानकारी दी.

22 जनवरी को एक सादे कार्यक्रम में लखनऊ के मोहनलाल गंज के एक रिसोर्ट में दोनों परिवारवालों की मौजूदगी में शादी से पहले की रोका रस्म हुई. प्रतीक बब्बर ने बीते दिसंबर में गोवा में एक संगीत कार्यक्रम में सान्या को प्रोपोज किया था. तब किसी को भी इसके बारे में जानकारी नहीं थी. यहां तक कि उसके माता-पिता भी इस रिश्ते के बारे में नहीं जानते थे.

प्रतीक ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये इस रिश्ते के बारे में बताया कि जब से वह मेरी जिंदगी में आई हैं, मैं एक बहुत ही सुरक्षित व्यक्ति हो गया हूं. प्रतीक और सान्या एक-दूसरे को पिछले आठ साल से जानते हैं. इस पूरे कार्यक्रम को काफी सादगी से किया गया. कार्यक्रम को राजनीतिक भीड़ और मीडिया से भी दूर रखा गया. दरअसल पिछले साल प्रतीक के दादाजी का निधन हो गया था. ऐसे में समारोह सादगी भरा रहा और इसलिए शादी अगले साल होगी.

प्रतीक बब्बर ने  ‘जाने तू या जाने ना ‘, ‘एक दीवाना था ‘ और ‘धोबी घाट ‘ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है जबकि सान्या ने फिल्म मेकिंग में अपना पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया है और फिल्म मेकिंग में आने को तैयार हैं. यह डिग्री उन्होंने लंदन की गोल्डस्मिथ्स यूनिवर्सिटी से हासिल की है. जहां तक बसपा नेता पवन  सागर की बात है तो सागर बसपा प्रमुख मायावती के करीबी हैं. मायावती के मुख्यमंत्रित्वकाल में सागर ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के रूप में उनसे अटैच थे औऱ बाद में बसपा ज्वाइन कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here