प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और छात्र की गिरफ्तारी संभव

ryan

नई दिल्ली। प्रद्युम्न हत्याकांड अब एक नया मोड़ आया है. आरोपी छात्र ने गुरुवार को एक बार फिर से प्रद्युम्न की हत्या करने का जुर्म कबूल किया है. 11वीं के छात्र को भी सीबीआई ने पिता के साथ चार बार पूछताछ के लिए बुलाया था. पांचवी बार में उसे गिरफ्तार किया था. मंगलवार रात गिरफ्तार 11 वीं के छात्र को बुधवार को ही सीबीआई ने किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया था. बोर्ड ने उसे तीन दिन की रिमांड पर सौंपा है.

इस हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आरोपी छात्र को शुक्रवार सुबह हेडक्वार्टर लेकर पहुंची. खबर है कि आज जांच एजेंसी आरोपी छात्र को स्कूल ले जाकर क्राइम सीन रिक्रिएट करवाएगी ताकि पता लग सके कि आखिरकार 8 सितंबर को प्रद्युम्न की हत्या के दौरान हुआ क्या था.

इस मामले में एक और छात्र का नाम सामने आ रहा है. माना जा रहा है कि जांच एजेंसी सोहना के रहने वाले इस छात्र को गिरफ्तार कर सकती है. गुरुवार शाम सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर की लोकेशन देखी. जल्दी ही इस छात्र से भी पूछताछ हो सकती है. दरअसल रेयान स्कूल के माली ने बताया था कि उसे दो लड़कों ने आकर बताया था कि एक बच्चा टॉयलेट में घायल पड़ा है. वहीं सीबीआई की टीम कल सोहना में आरोपी छात्र को अनाज मंडी के उस दुकान पर लेकर गई जहां से उसने हत्या में इस्तेमाल चाकू खरीदा था.

सीबीआई ने आज दुकानदार से पूछताछ की लेकिन वो आरोपी छात्र को पहचान नहीं पाया. इस मामले में अभी तक सीबीआई ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. आरोपी छात्र के कुछ और दोस्तों से भी पूछताछ हो सकती है. सीबीआई को शक है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने कुछ और दोस्तों को भी जानकारी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here