पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनीं, लेकर दिखाओ पीओकेः फारूक अब्दुल्ला

farooq abdullah

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार फारूक अब्दुल्ला ने कहा है, “पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, वो इतना कमजोर नहीं है कि अपने कब्जे वाले कश्मीर पर भारत का कब्जा होने देगा.”

इससे पहले अब्दुल्ला ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को पाकिस्तान का बता दिया था. नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक़ अब्दुल्ला उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में एक जनसभा में बोल रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार अब्दुल्ला ने कहा कि हम कब तक कहते रहेंगे की (पीओके) हमारा हिस्सा है?… पीओके पाकिस्तान है और ये भारत…70 साल बीत गये लेकिन भारत इसे (पीओके) हासिल नहीं कर सके.

अब्दुल्ला ने कहा कि आज वे (भारत) दावा करते हैं कि ये भारत का हिस्सा है. तो इसे ले लीजिए. हम भी कहते हैं कि इसे ले लीजिए. हम भी देंखेंगे. वे कमजोर नहीं हैं और उन्होंने चूड़ियां नहीं पहन रखी है. उनके पास भी परणामु बम है. युद्ध के बारे में सोचने से पहले हमें इंसान की तरह रहने के बारे में सोचना चाहिए. इससे पहले पिछले हफ्ते फारूक अब्दुल्ला ने कह दिया था कि अगर भारत और पाकिस्तान में युद्ध भी हो जाए तो भी पीओके पाकिस्तान के कब्जे में ही रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here