‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज पक्की, अक्षय की ‘पैडमैन’ से होगी टक्कर’

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ (पहले नाम पद्मावती था) काफी समय से विवादों में बनी हुई थी जिससे ‘करनी सेना’ रिलीज़ नहीं होने देना चाहती थी,आज उससे हरी झंडी मिल गयी है।  ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने आज ट्वीट कर बताया की ‘पद्मावत’ 25 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी। इसकी भिड़ंत अक्षय कुमार की ‘पैड मैन’ के साथ होगी और साथ ही साथ 26 जनवरी, 2018 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज होगी .

अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘यह स्पर्धा की बात नहीं है, यह बड़ा दिन है, बड़ा सप्ताह है, इसलिए सभी फिल्में साथ में रिलीज हो सकती हैं. दोनों फिल्में उस दिन रिलीज हो सकती हैं.’ पिछले लंबे समय से विवाद और सेंसर बोर्ड में अटकी ‘पद्मावत’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गयी है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पांच कट्स के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म का नाम बदलने की हिदायत भी दी थी और अब इसका नाम ‘पद्मावत’ कर दिया गया है।  साथ ही साथ निर्माताओं को एक डिस्क्लेमर जोड़ने के लिए कहा है।

भले ही फिल्म को ‘पद्मावत’ को हरी झंडी दे दी हो, लेकिन इस फिल्म के साथ जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना ने फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि “अगर फिल्म को प्रदर्शित किया गया तो वह पूरे देश में धरने-प्रदर्शन करेगी। करणी सेना ने फिल्म में लगे पैसे की भी जांच कराने की मांग की है.”

गन्धर्व गुलाटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here