रिलीज से पहले लीक हुई ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’

toilet a love story poster

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टार एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई है. अपनी फिल्म के लीक होने की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने इस पर दुख जताया है.

अक्षय कुमार ने फिल्म के लीक होने पर अपने फैंस से एक अपील की है. अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद ही जरूरी है. हम फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने की घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन की उम्मीद करते हैं. मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से अपील करना चाहता हूं कि वह पायरेसी को ना कहें. आप सभी का शुक्रिया.”

अग्रेंजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रेमो डिसूजा के पास एक शख्स पहुंचा जिसने कहा कि उसने ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ देख ली है.’ यह बात सुनकर रेमो हैरान रह गए और उन्होंने उस शख्स से कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो उस शख्स ने कहा कि उसके पास यह फिल्म उसकी पेन ड्राइव में मौजूद है. रेमो ने उसके बाद यह पेन ड्राइव देखी और फिर इस बात का उन्हें विश्वास हुआ.

रेमो ने बताया है, ”मैंने इस बात की जानकारी अक्षय कुमार को देने की कोशिश की, लेकिन लंदन में होने की वजह से उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को दी.”

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रेमो से जानकारी मिलने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की शिकायत क्राइम ब्रांच से की है. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा इस बात की शिकायत करने के बाद अपने बयान में क्राइम ब्रांच का शुक्र‍िया अदा किया है. साथ ही उन्होंने फैन्स से कहा है कि अब परेशानी वाली कोई बात नहीं है.

आपको बता दें कि अक्षय और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय, भूमि के अलावा फिल्म में दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर महत्वपुर्ण भूमिका में हैं. फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here