रूपा गांगुली के विवादास्पद बयान पर TMC का पलटवार

कोलकाता। भाजपा सांसद अपने विवादास्पद बयानों के लिये काफी चर्चा में रहे हैं. अब ताजा मामला कोलकाता का है जहां कल रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसमें उन्होंने ममता सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मैं तृणमूल काग्रेंस को सपोर्ट करने वाली सभी पार्टियों के नेताओं से कहना चाहती हूं कि वे अपनी बहू-बेटियों को ममता बनर्जी की मेहमाननवाजी के बगैर राज्य में रहने के लिए भेजेंगे तो 15 दिन में उनका बलात्कार हो जायेगा.

रूपा गांगुली के बयान पर पलटवार करते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता सेवनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा है कि रूपा गांगुली देश को बताएं कि पश्चिम बंगाल में उनका कितनी बार बलात्कार हुआ है.

रूपा ने कहा है कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गया है. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. बता दें की रूपा कुछ दिन पहले उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट व बादुडि़या में भड़की हिंसा के बाद भाजपा नेताओं के साथ वहां दौरे के लिए जा रही थीं. तब पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया था. इस दौरान उनकी गिरफ्तारी भी हो गई थी जिसके बाद से वह तृणमूल से खासा नाराज दिख रहीं थी. इसके बाद उनका यह शर्मनाक बयान देश के सामने आय़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here