‘टाइगर जिंदा है’ में फिर नजर आएगी कटरीना और सलमान की जोड़ी

मुंबई। ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है. फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है और इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. लेकिन रिलीज से पहले ही ‘टाइगर जिंदा है’ का सीक्वल भी चर्चा में आ गया है.मुंबई। ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है. फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है और इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. लेकिन रिलीज से पहले ही ‘टाइगर जिंदा है’ का सीक्वल भी चर्चा में आ गया है.

खबरों की माने तो टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म भी आएगी. एक सूत्र के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइज को आगे ले जाने का फैसला किया है. तीसरी फिल्म के बाद इस सीरीज की और कोई फिल्म नहीं बनेगी. ‘एक था टाइगर’ की कहानी जहां खत्म हुई थी, वहीं से ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी शुरू होगी और इलकी कहानी जहां खत्म होगी, वहीं से टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म की कहानी शुरू होगी.

गौरतलब है कि 2019 तक सलमान दूसरी फिल्मों में बिजी हैं, इसलिए इस फिल्म की शूटिंग उसके बाद ही शुरू होने की संभावना है. आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है की ज्यादातर शूटिंग हो गई है. पहले इसकी शूटिंग ऑस्ट्रिया में हुई, जहां कटरीना ने एक लव सॉन्ग ‘दिल दिया गल्ला’ की शूटिंग भी की थी. उसके बाद फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में हुई. अब टीम अगले शेड्यूल के लिए मोरक्को जाएगी. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here