गौमांस ले जाने के शक में भीड़ ने युवक को पीटा

नागपुर। प्रधानमंत्री मोदी के बयान के बाद भी गाय के नाम पर मारपीट और हत्याऐँ कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं.  अब ताजा मामला  महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है जहां स्कूटी सवार एक युवक को बीफ ले जाने के शक में पिटाई का मामला सामने आया है. यह घटना वहां के भारसिंगी गांव की है जहां भीड ने एक व्यक्ति की गौ बीफ ले जाने के शक में बुरी तरह पिटाई कर दी.

बता दें की सलीम इस्माइल शाह नाम का युवक अपनी स्कूटी से जा रहा था. भीड़ ने उसे रोका और गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए मारने लगे. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हैं. हिरासत में लिए गए लोगों का नाम मोरेश्वर तांदूळकर, जगदीश चौधरी, अश्विन उईके, रामेश्वर तायवाडे है.

जानकारी के अनुसार कटोल गांव में रहने वाला सलीम शाह बुधवार सुबह अपनी स्कूटी की डिक्की में मांस लेकर जा रहा था.जब युवक भारसिंगी गांव से गुजर रहा था तब कुछ लोगों ने अचानक उसे पकड़ लिया. उन्होंने सलीम पर गाय काटकर उसका मांस ले जाने का इल्जाम लगते हुए पिटाई कर दी. इस घटना का विडियो भी सामने आया है. पुलिस मौके पर पहुंची और सलीम को भीड़ से छुड़वाया. पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here