बस ने कार को टक्कर मारी, महिलाओं-बच्चों सहित 9 की मौत

 

Accident Image

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में आज सुबह (छह जुलाई) देहरादून-नैनीताल नेशनल हाइवे-74 पर एक रोडवेज बस और कार की टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई, ज‍िसमें 3 बच्चे, 3 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. वहीं 2 बच्चों समेत 4 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस और एडमिनिस्ट्रेशन की टीम मौके पर पहुंच गई है. कहा जा रहा है क‍ि हादसा बस के ड्राइवर को नींद आने की वजह से हुआ है. पुल‍िस और लोगों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर न‍िकाला गया.

घटना धामपुर थानाक्षेत्र की है. यहां गढ़मुक्तेश्वर डिपो की बस और इनोवा कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. हालांक‍ि, तब तक 7 लोग दम तोड़ चुके थे. बाहर निकालने के बाद 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया. घायलों को तुरंत धामपुर हॉस्प‍िटल ले जाया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को बिजनौर हॉस्प‍िटल रेफर कर दिया गया. एक बच्चे के होश में आने पर स‍िर्फ इतनी ही जानकारी मिल पाई कि सभी लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं.

एसडीएम सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सुबह जानकारी मिली क‍ि एक इनोवा कार और रोडवेज बस का एक्सीडेंट हो गया है. इसमें कार सवार 9 लोगों की मौत हुई है. घटना के बाद पुल‍िस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे. घायलों को तुरंत हॉस्प‍िटल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here