तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा

पटना। बिहार की राजनीति में इस वक्त भूचाल आया हुआ है. इस बीच पटना सचिवालय में मीडिया वालों के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने बदसलूकी की है. दरसअल जब तेजस्वी यादव कैबिनेट बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे उस वक्त मीडिया वालों ने सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने कहा कि बैठक से वापस आकर बात करेंगे.

इसके बाद जब तेजस्वी यादव बैठक से बाहर निकले तब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछना चाहा. इसी दौरान तेजस्वी के स्पेशल ब्रांच वाले सुरक्षाकर्मी मीडिया वालों से धक्कामुक्की करने लगे. इसके बाद सुरक्षाकर्मी एक कैमरा मैन को खींचते हुए नीचे ले गए और उसके साथ मारपीट की गयी.

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है. मीडिया के जरिए लालू परिवार का भ्रष्टाचार सबके सामने आ गया. नीतीश कुमार को तुरंत इन सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई करनी चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में किसी के साथ ऐसा ना हो. लालू यादव को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए.

एबीपी न्यूज के मुताबिक जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा, ”जो हुआ वो गलत है, पत्रकार और राजनेता एक दूसरे के पूरक हैं. आसे सुरक्षाकर्मियों की पहचान करके उन पर कार्रवाई की जाएगी. अब कैबिनेट की बैठक सचिवालय में नहीं योजना भवन में होगी.”

लालू और उनके परिवार पर लगे आरोपों और सीबीआई और ईडी के छापों के बाद बिहार की राजनीति में आए उफान के बीच आज जब नीतीश की कैबिनेट की बैठक हुई तो उसमें सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शरीक रहे. कैबिनेट की मीटिंग महज़ 25 मिनट ही चली. कैबिनेट मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव जमकर मोदी और अमित शाह पर बरसे, लेकिन नीतीश खामोश ही रहे.

आपको बता दें यह पहला मौका नहीं है जब मीडिया वालों के साथ बदसलूकी हुई है. इससे पहले जब सीबीआई छापों के बाद पटना में लालू यादव प्रेस कॉन्फेंस करने आए थे उस वक्त तेजस्वी यादव ने कुछ पत्रकारों के साथ बदसलूकी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here