सुशांत सिंह राजपूत कि नई फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत कि नई फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ इंडिया की पहली स्पेस एडवेंचरस फिल्म होगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग करते नजर आएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों ‘नासा’ के स्पेस कैंप में स्पेस पर चलने की स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को देख कर ऐसा हीं लग रहा है. अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत खासा मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. इसके चलते अब वह फिल्म में खुद को परफेक्ट दिखाने के लिए नासा के पास जा पहुंचे.

सुशांत सिंह राजपूत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में भी अगले साल नजर आएंगे. वहीं ‘चंदा मामा दूर के’ इंडिया की पहली स्पेस एडवेंचरस फिल्म होगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग करते नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इसके चलते उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं तस्वीरों को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह भी है. तस्वीरों में सुशांत पूरी तरह से स्पेस में जाने को तैयार हैं. उनका यह लुक काफी इंटरस्टिंग नजर आ रहा है. पिक्चर्स में सुशांत सिंह राजपूत अपने फिल्म के कैरेक्टर में रच-बसने के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं.

बता दें, अगले साल रिलीज होने वाली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ का पहला पोस्टर जारी किया गया था.यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगे.

इस साल की शुरुआत में प्रोजेक्ट की घोषणा फिल्म निर्माता ने की थी. इसके बारे में ज्यादा जानकारी दिए बगैर करण ने कहा था कि यह फिल्म नए एक्शन सीरिज की पहली फिल्म होगी. इसके बाद सामने आया कि फिल्म में जैकी का किरदार एक स्ट्रीट रेसर का होगा. अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट डेवलेपमेंट सामने आया है. करण जौहर के इस प्रोजेक्ट की रिलीज डेट सामने आई है. यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here