मां बनी सनी लियोनी

sunny leone

मुंबई। पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें थीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी जल्दी मां बनने वाली हैं. अब फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि ये अभिनेत्री मां बन चुकी हैं. जी हां, सनी लियोनी और उनके पति डेनियल बेवर ने 21 महीने की निशा कौर को गोद लिया है. निशा महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं. बॉलीवुड की इस हॉट जोडी़ ने अपनी इस बेटी का नाम निशा कौर बेवर रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अभिनेत्री कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले चुकी थीं लेकिन कल जाकर ये बात मीडिया के सामने आई है. इतना ही नहीं निशा के साथ सनी और बीवर की तस्वीर भी देखने को मिली है.

सनी लियोनी ने कहा कि हमने कुछ दिनों पहले ही निशा को गोद लिया है. जैसे ही मुझे निशा की तस्वीर मिली उसे देख कर मैं बहुत ही खुश हो गई. हमने कुछ दिनों पहले ही इस बात के बारे में सोचा था और इतनी जल्दी हमें ऐसा सौभाग्य मिला. मैं बहुत खुश हूं. सनी लियोनी हमेशा काम में ही व्यस्त रहती हैं इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची. इस बारे में उन्होंने कहा कि हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था. तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले लें. इसके बारे में लोग क्या सोचते हैं मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलाजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता.

इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और हम दोनों इसके आर्थिक और मानसिक दोनों तरह से तैयार हैं. हम दोनों फैमिली शुरू करना चाहते हैं और यह बहुत ही शानदार है. डेनियल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लगभग दो साल पहले जब हम एक अनाथालय गए थे तभी हमने एक बच्ची को गोद लेने का आवेदन किया था. वे लोग अद्भुत काम कर रहे हैं लेकिन हमने सोचा कि यह उनकी मदद करने के लिए बहुत अच्छा मौका होगा. बेशक आप उन सभी जरूरत मंद की मदद करना चाहते हैं लेकिन आप नहीं कर सकते. शायद इसी तरह से चीजों को शुरू किया जा सकता है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सनी लियोनी ने कहा था कि वो मां बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें प्रेग्नेंसी से डर लगता है. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सनी लियोनी जल्द ही फैमिली शुरू कर सकती हैं. अचानक ही कल सनी लियोनी ने निशा के बारे में बताकर खुशखबरी दे दी. इसके बाद से ही इस जोड़ी बधाई मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here