शिक्षा के मंदिर में मासूम से रेप, परिजनाें ने प्रिंसिपल काे पीटा

मेरठः उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।जहां शिक्षा के मंदिर में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी स्कूल का एक छात्र है।जिसने चौथी कक्षा में पढ़ रही बच्ची के साथ रेप किया। मामले की जानकारी परिजनाें काे हुई ताे उन्हाेंने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया।

मामला मेरठ के नौचंदी क्षेत्र के फूल बाग कॉलोनी का है। यहां के डेफोडिल पब्लिक स्कूल की मासूम छात्रा के साथ बाथरूम में रेप किया गया। खून से लतपथ पीड़िता राेती-बिलखती हुई घर पहुंची आैर परिजनाें काे घटना की जानकारी दी।मां के पुछने पर उसने बताया कि जब वह टॉयलेट गई तो किसी ने उसे टॉयलेट में बंद करके उसके साथ गलत काम किया। परिजन बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास गए तभी सारी घटना का खुलासा हुआ।

इस दाैरान पीड़ित के परिजन मामले की शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे। जिसकाे लेकर  प्रिंसिपल परिजनों से ही झगड़ने लगी। गुस्साए परिजनाें ने प्रिंसिपल की पिटाई कर दी। किसी ने मामले की शिकायत पुलिस काे दे दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद मामले काे शांत किया आैर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here