अंग्रेजी बोलना पड़ सकता है भारी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आपको भी अंग्रेजी बोलना भारी पड़ सकता है. जी हां, दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक ऐसा हीं मामला सामने आया है. एक 22 वर्षीय लड़के की 5 लोगों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी. ऐसा उन्होंने इसलिए किया कि क्योंकि वो अपने दोस्त के साथ अंग्रेजी में बात कर रहा था. घटना तब हुई जब वह अपने दोस्त को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस के फाइव स्टार होटल छोड़ने गया था.

दरअसल नोएडा का रहने वाला वरुण गुलाटी कनॉट प्लेस के एक फाइव स्टार होटल में अपने दोस्त अमन को छोड़ने गया था. जब होटल से वरुण वापस लौट रहा था तो पांच लोगों ने उसे घेर लिया. वे नशे में थे. उन्होंने उससे पूछा कि तुम इंग्लिश क्यों बोल रहे थे? इसके बाद दोनों तरफ से लगातार बहस होने लगी. मौका पाते हीं उन्होंने गुलाटी पर हमला बोल दिया. हमले में वरुण को काफी चोटें भी आई. हमला करने वाले सारे आरोपी एक गाड़ी से भाग निकले लेकिन गुलाटी ने अपनी सूझबूझ से उनके गाड़ी का नंबर नोट कर लिया .

वरुण किसी तरह उस हालत में पुलिस स्टेशन पहुंचा और उन बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. बहरहाल नंबर प्लेट के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन बाकी दो आरोपियों की तलाश अब भी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here