श्रद्धा हसीना कपूर पर अदालत में धोखाधड़ी का केस दर्ज़

मुंबई। कपड़े बनाने वाली एक कंपनी ने फिल्म हसीना पारकर के एक निर्माता और इस फिल्म में काम करने वाली लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज़ की है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मुंबई की एक अदालत में दर्ज़ कराई गई इस निजी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने फैशन लेबल एजेटीएम को प्रमोट नहीं किया, जो कि उनके करार का उल्लंघन है.

यह मामला अब 26 अक्टूबर को सुनवाई के लिए आएगा. शिकायत के मुताबिक एम एंड एम डिज़ाइन्स और हसीना पारकर के निर्माता बैनर स्विस एंटरटेनमेंट के बीच एक करार हुआ था, जिसके तहत श्रद्धा को कंपनी के स्टोर और ब्रांड को प्रमोट करना था. इसके लिए फिल्म निर्माण के तहत कपड़े मुहैया भी करवाए गए थे. लेकिन श्रध्दा ने कोई प्रमोशनल एक्टिविटी नहीं की जो कि करार का सरासर उल्लंघन है.

शिकायत में ये भी कहा गया है कि श्रद्धा और निर्माता ये भलीभांति जानते थे कि उनके करार का उल्लंघन करने से कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.

अपूर्व लाखिया निर्देशित फिल्म हसीना पारकर , अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर बनी फिल्म है. इसमें श्रध्दा हसीना आपा बनी हैं जबकि फिल्म में उनके भाई सिद्धांत का रोल दाऊद का है. फिल्म 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here