भाजपा के खिलाफ प्रचार करेगी बर्खास्त दलित IAS

shashi karnawat

भोपाल। सतना जिले के चित्रकूट में उपचुनाव होने वाले हैं. इस उपचुनावमें एक बर्खास्त दलित महिला आईएस ऑफिसर शशि कर्णावत शिवराज सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगी.

कर्णावत, शिवराज सिंह के लिए आने वाले चुनाव में तनाव का कारण बन सकती हैं. बर्खास्त आईएएस शशि कर्णावत ने शिवराज सरकार के खिलाफ राजनीतिक मोर्चाबंदी करना शुरू कर दिया है. वह कहती हैं कि जो पार्टी मेरी अच्छाइयों और बुराइयों के साथ मुझे स्वीकार करेगी वह उसी के साथ काम करेंगी.

शशि कर्णावत ने कहा कि चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव के दौरान भाजपा, खासकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रचार करेंगी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस राजनीतिक पार्टी का समर्थन करेंगी. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की घोषणा के बाद तय करेंगे की किसका समर्थन करना है.

शशि ने कहा कि मैं पहली दलित महिला आईएएस हूं, जिसे सरकार ने साजिश कर फंसाया है. शशि कर्णावत के बर्खास्त होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं लेकिन शशि ने साफ कर दिया है कि वह अभी फिलहाल किसी राजनीतिक पार्टी में नहीं जा रही हैं. लेकिन भाजपा के खिलाफ वह जरूर चुनाव प्रचार करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here