जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट ले रही हैं शशिकला

चेन्नई। तमिलनाडू राज्य की बड़ी पार्टी एआईएडीएमके प्रमुख वीके शशिकला बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट का आनन्द ले रही हैं. बता दें कि उनके खाने के लिए जेल में एक स्पेशल किचन तक बनाया गया है जिसके लिए अधिकारियों को दो करोड़ रुपए देने की खबर है.

शशिकला को इस तरह की सुविधाऐँ देने के मामले में जानकारी लेने पर डीजी सत्यनारायण राव ने कहा कि वह सिर्फ कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं और मैं किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हूं.
असल में यह खुलासा जेल की वरिष्ठ अधिकारी डी रूपा की एक रिपोर्ट में सामने आया है जिसके जरिए उन्‍होंने अपने बॉस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है

डी रूपा की रिपोर्ट में कहा गया है कि भ्रष्टाचार के आरोप में चार साल की जेल की सजा काट रहीं एआईएडीएमके प्रमुख ने स्‍पेशल किचन बनवाने के लिए जेल अधिकारियों को दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत दी.

डी रूपा ने पत्र लिखकर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि जेल के नियमों का उल्लंघन करते हुए शशिकला को स्पेशल किचन की सुविधा मुहैया कराई गई है. गौरतलब है कि डी रूपा ने कुछ हफ्ते पहले ही डीआईजी के तौर पर वहां ज्‍वाइन किया है. उन्‍होंने सोमवार को परप्पन अग्रहरा सेंट्रल जेल का गहन निरीक्षण किया जहां उन्हें यह फर्जीवाड़ा पकड़ में आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here