नदी के तेज बहाव में वाहन सहित बह गए SDM

जयपुर। भारी बारिश के कारण राजस्थान की नदियां उफान पर हैं. कुछ नदियों में अचानक पानी छोड़े जाने से रास्तो का कटान हो गया है. बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ उपखण्ड अधिकारी रामेश्वरदयाल मीणा शुक्रवार सुबह बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जा रहे थे. इस दौरान वे बिलड़ी के पास ढेबरी नदी पुल को पार कर रहे थे कि नदी का बहाव अचानक तेज हो गया, जिससे उनकी गाड़ी पानी में बह गई.

इस घटना को देखने वाले कुछ लोगों ने बताया की एसडीएम मीणा और वाहन चालक दोनों गाड़ी में से कूद गए थे. जिसमें चालक करीब दो किलोमीटर की दूरी पर तैर कर बाहर निकला. एसडीएम मीणा के नदी में बहने की घटना से जिला प्रशासन में हलकान मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद जिला अधिकारी, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. एसडीएम को तलाशने के लिए आसपास के गोताखरों को लगाया गया है. साथ ही ग्रामीण भी उन्हें तलाशने में जुटे हैं.

जानकारी देते हुए एसपी कालूराम रावत ने बताया कि एसडीएम कुशलगढ़ लौट रहे थे. तभी रास्ते मे बागीदौरा और कुशलगढ़ के बीच एक रपट पर करीब पांच से सात फीट पानी चल रहा था. जिसकी अनदेखी कर एसडीएम के चालक ने वाहन पानी मे उतार दिया थोड़ा आगे चलते ही तेज बहाव में वाहन बह गया. इससे करीब दो किलोमीटर दूर चालक किसी पेड़ के सहारे से अटक गया लेकिन एसडीएम का कहीं पता नही चला.

बता दे की बांसवाड़ा में गुरुवार शाम से ही बारिश हो रही है. बारिश का दौर जारी होने से जहां सुरवानिया बांध और हेरो डेम में पानी की आवक तेज हो गई है, वहीं कुछ गांवों में दुकानों में पानी घुस गया है. उदयपुर मार्ग पर नीलगिरी के पेड़ गिर गए जिससे रास्ता जाम हो गया. कुछ गांवों में रात से ही बिजली गुल है तो कुछ जगह के रास्ते बिल्कुल बंद हो गये हैं.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here