कोहली के समर्थन में आए संजय मांजरेकर

कोच के मसले को लेकर चारो तरफ कोहली की आलोचना हो रही है ऐसे में संजय मांजरेकर का बयान सकारात्मक रूप से देखा जा रहा है. अनिल कुंबले द्वारा टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद से ही कोहली-कुंबले विवाद मीडिया में छाया हुआ है. कुंबले ने इस्तीफे के बाद अपने बयान में कहा था कि कोहली को उनके कोचिंग स्टाइल और पद पर बने रहने से ऐतराज है ऐसे में उनका पद छोड़ना ही सबसे बेहतर विकल्प है.

कुंबले के इस्तीफा देने के बाद अब तक इसके लिए वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत, डोड्डो गणेश, रवि शास्त्री और वेंकटेश प्रसाद ने आवेदन दिया है.

टीम इंडिया का अगला कोच कैसा होना चाहिए इस पर कई क्रिकटरों ने अपनी राय जाहिर दी है, जिनमें संजय मांजरेकर, टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कस्टर्न और पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा शामिल हैं.

मांजरेकर ने कहा है कि कोच चुनने की प्रक्रिया में कोहली को भी भरोसे में लिया जाना चाहिए. मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब तक की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए, टीम इंडिया के नए कोच को नियुक्त करते समय विराट को भरोसे में लिया जाना चाहिए, यह भारतीय टीम के लिए समझदारी की बात होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here