सलमान ने क्यों कहा- बिग बॉस में उनका आखिरी सीजन

ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इससे जुड़ी तमाम अटकलों के बीच रविवार को पूजा ने बिग बॉस के घर में एंट्री कर ही ली. उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस के सीजन-11 में शामिल किया गया है. हालांकि उन्हें घर में इनवाइट करते हुए सलमान खान ने जिस तरह काफी लंबी और गहरी सांस ली, उससे ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं था कि वो इस एंट्री से कुछ ज्यादा खुश नहीं हैं.

इसके बाद जब उन्होंने ढिंचैक पूजा का पॉपुलर गाना सेल्फी मैंने ले ली आज सुना, तो उन्होंने पूछा कि ऑडियंस ने इस गाने को कैसे हिट कर दिया है? फिर उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि इसे हिट नहीं, सुपरहिट होना था. वैसे बिग बॉस के हर सीजन में एक वक्त ऐसा जरूर आता है, जब सलमान खान कहते हैं कि वो ये शो छोड़ रहे हैं. इसका अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे. बिग बॉस 8 में भी ऐसा हुआ था, सीजन-9 और सीजन-10 में सलमान को ऐसा कहते सुना गया. हालांकि इन तीनों सीजन में सलमान लगातार शो होस्ट करते आ रहे हैं.

मगर बिग बॉस के सीजन-11 में भी वो वक्त काफी जल्दी आ गया, जब सलमान ने घोषणा की कि ये उनका आखिरी सीजन है. ऐसा हुआ ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ढिंचैक पूजा की घर में एंट्री होने से पहले उन्होंने ढिंचैंक पूजा के गाने सुने और वो ये कहने से खुद को रोक नहीं पाए कि ये बिग बॉस में उनका आखिरी सीजन है. अब देखना होगा कि ढिंचैक पूजा की बिग बॉस के घर में एंट्री और क्या-क्या नजारे दिखाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here