सलमान खान और शाहरुख खान के बीच फिर एक बार टक्कर

नई दिल्ली। मंगलवार को सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शाहरुख खान का नया शो टेड टॉक्स: नई सोच सलमान खान के कलर्स पर आने वाले बिग बॉस सीजन 11 से टकराएगा. जहां एक तरफ सलमान वीकेंड पर दर्शकों के सामने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को लेकर सामने आएंगे. वहीं उसी समय शाहरुख खान लोगों को अपनी बातों से प्रभावित करने के लिए उसी समय पर राइवल चैनल पर नजर आएंगे.

इस क्लैश के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया- हम अभी भी समय को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. अगर दोनों शोज का प्रसारण रात के 9 बजे होगा तो यह क्लैश टल नहीं पाएगा. लेकिन दोनों ही शोज के अलग-अलग कॉन्सेप्ट हैं इसलिए यह अपने दर्शकों को खुद जुटा लेंगे. बिग बॉस पहले से ही मशहूर शो है और उसके पास ईमानदार दर्शकों की संख्या मौजूद है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शाहरुख खान के लिए फैंस सलमान खान को धोखा देंगे या नहीं.

शाहरुख खान का टेड टॉक्स: एक गैर-पक्षपाती और गैर-लाभकारी शो है जिसका मकसद लोगों के बीच छोटे लेकिन प्रभावशाली विचारों को प्रसारित करने का है. टेड टॉक्स: की शुरुआत 1984 में एक कॉन्फ्रेंस के तौर पर हुई थी जिसमें तकनीक, मनोरंजन और डिजायन को कवर किया जाता था. मगर आज इसमें हर टॉपिक पर बात होती है. जिसमें विज्ञान से लेकर व्यवसाय और वैश्विक मुद्दे तक शामिल हैं. यह शो 110 से ज्यादा भाषाओं में प्रसारित होता है. टेड टॉक्स: नई सोच 18 मिनट के फॉर्मेट में लेकिन हिंदी वर्जन में प्रसारित होगा.

शाहरुख खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं वो जल्द हीं इस शो के लिए शूटिंग शुरू करेंगे. टेड टॉक्स: इंडिया 14 एपिसोड में अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा. यह माना जा रहा है कि टेड शोज हफ्ते में एक बार केवल रविवार को प्रसारित होगा. इससे पहले टेड टॉक्स के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा था- लोग समाज में हुए बदलाव की कहानियों को साझा करेंगे. चाहे फिर वो मौसम, खतरनाक बीमारियों और महिला शक्तिकरण की मदद करने को लेकर हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here