साध्वी देवा की धमकी, हज यात्रा पर हिंदू सिखाएंगे सबक

नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रा पर हमले के बाद देश के मुस्लिमों के खिलाफ विवादस्पाद बयान देने में एक औऱ नया नाम जुड़ गया है. देवा इंडिया फाऊंडेशन की निर्देशक तथा हिंदुवादी साध्वी देवा ठाकुर ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि महादेव के भक्तों के साथ बुरा तो बहुत हुआ लेकिन याद रखना हज यात्रा भी निकलेगी तब हिन्दुओं बदला जरुर लेंगे.

साध्वी ने अपने इसी फेसबुक पोस्ट में आगे कहा है कि मेरे हिंदू शेरों अपना गुस्सा पाल कर रखो. बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों इन्होंने बयान दिया था कि देश में मुस्लिमों के अधिकार हिन्दुओं से कम होने चाहिए और बुर्के को बैन कर देना चाहिए, क्योंकि बुर्के की आड़ में बहुत अपराध होते हैं.

साध्वी अपने फेसबुक पेज पर खुलेआम मुसलमानों के लिए आपत्तिजनक बातें लिखती रहती हैं. सोमवार 10  जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की घटना के बाद साध्वी ने कई फेसबुक पोस्ट लिखे जिनमें उन्होंने साफ तौर पर एक धर्म विशेष के लोगों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है. साध्वी देवा ने सिर्फ भड़काऊ पोस्ट ही नहीं लिखे बल्कि ऐसे ही वीडियो भी अपलोड किये हैं.

साध्वी ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि कट्टर हिंदू और मर्द इस वीडियो को देखें, नामर्द और मुसलमान दूर रहें. साध्वी अपने इस वीडियो में आजम खान और ओवैसी को गालियां भी दे रही हैं. हज पर जाने वाले मुसलमानों को चेतावनी देते हुए साध्वी कह रही हैं कि तुम लोग हज पर दिल्ली-मुंबई होकर ही जाओगे ना, देखना उस दिन ये शिवभक्त और गौभक्त कैसा बदला लेंगे तुमसे. गौरतलब है कि इस तरह की बयानबाजी से देश में हिदूं मुस्लिम के बीच विवाद के साथ सांप्रदायिक माहौल भी बिगड़ता है जिसके लिए सरकार को इस तरह के लोगो पर बड़ी कारवाई करनी चाहिए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here