गोरखपुर हादसे पर संघचालक ने लगाई योगी को फटकार

गोरखपुर। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत का मामला योगी सरकार का पीछा नहीं छोड़ रहा है. विपक्षी दलों और आम लोगों के गुस्से की शिकार योगी सरकार पर अब संघ ने भी सवाल उठाया है. अवध प्रांत के संघचालक प्रभु नारायण ने इस मामले पर योगी सरकार को लगातार लगाई है. असल में सरकार की सफाई व आंकड़े राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को रास नहीं आ रही है.

गोरखपुर में मासूमों की मौत के मामले में योगी सरकार के रवैये से भड़के संघ चालक प्रभु नारायण ने योगी को सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा –
“ गोरखपुर की दर्दनाक घटना से पूरा देश स्तब्ध है. इस घटना के बाद सीएम, स्वास्थ्य मंत्री व चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने जो विचार व्यक्त किया, उससे मैं दुखी हूं. दोषी कोई भी हो, सरकार नैतिक जिम्मेदारी से नहीं बच सकती. जो सफाई व आंकड़े दिए गए, वह उचित प्रतीत नहीं होता. चाहे दोषी कोई भी हो, सरकार इस हादसे की नैतिक जिम्मेदारी से नहीं बच सकती है. इसके लिए पूरे मंत्रिमंडल सहित भाजपा संगठन को प्रायश्चित करना चाहिए. जब राजनेता विरोध दिवस, शौर्य दिवस मनाते हैं तो इस संवेदनशील मुद्दे पर प्रयश्चित क्यों नहीं करते?”

संबंधित वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

संघ चालक ने यह विचार अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है. संघ से जुड़े इस बड़े पदाधिकारी की इस टिप्पणी के बाद संगठन में भी योगी सरकार की खूब किरकिरी हो रही है. पार्टी और संगठन के भीतर इस बात की चर्चा तेज है कि योगी सरकार ने इस मुद्दे पर जिस तरह संवेदनहीनता दिखाई उससे गलत संदेश गया है. खास तौर पर मुख्यमंत्री के अपने क्षेत्र में ऐसा होने से भी सवाल उठ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here