बस स्टैंड की छत गिरने से 9 लोगों की मौत, 20 ज्यादा फंसे

कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बस स्टैंड की छत गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है. इनमें पांच लोगों के शव बरामद कर लिया गया है. इस हादसे में करीब 20 लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

पूरा मामला कोयंबटूर के सोमानूर बस स्टैंड का है. बताया जा रहा है कि बस स्टैंड की छत गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई. इनमें 5 का शव बरामद कर लिया गया है. वहीं 20 लोगों के अभी फंसे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे. फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है.

हादसे के वक्त बस स्टैंड के अंदर कई लोग बैठे थे. हादसे के बाद मौके पर भगदड़ और चीख पुकार मच गई. वहां मौजूद लोग मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने के लिए आगे आए और हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस और राहत-बचाव दल ने लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया. अब तक इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई अन्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना की वजह से बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छत कंक्रीट की बनी हुई थी. बताया जा रहा है कि बस का इंतजार कर रहे छत गिरने की चपेट में आए. तीन एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों का इलाज कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here