गौतम गंभीर और सुरेश रैना के पास पिच पर कार लेकर पहुंचा युवक

match

नई दिल्ली। दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच पालम के वायुसेना मैदान में रणजी ट्राफी मैच के दौरान सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक दिखी जब मैदान में अचानक एक व्यक्ति कार लेकर घुस गया. इससे खिलाड़ी और अधिकारी दोनों हैरान रह गए. चालक कार लेकर दो बार पिच के ऊपर से गुजरा. इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल रहे हैं. हालांकि घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया ताकि आरोपी भाग ना पाए.

दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन आर कार घुस गयी. इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी. जब कार स्टेडियम में पहुंची उस वक्त वहां गंभीर, इशांत और मनन शर्मा खड़े हुए दिख रहे थे जबकि कार पिच के बीच में खड़ी थी. सुरक्षा में इस बड़ी चूक से दोनों टीमों के खिलाड़ी हतप्रभ रह गए. ईशांत शर्मा ने ट्वीट किया कि आज रणजी मैच के दौरान दिल दहलाने वाला दृश्य जिसमें गौतम गंभीर साथ में इसका गवाह बना.

बीसीसीआई अपनी मान्यता प्राप्त इकाई सेना खेल संवर्धन बोर्ड (एसएससीबी) से इस घटना की रिपोर्ट मांगेगा. कार चालक की पहचान गिरीश शर्मा में हुई है. यह पता चला है कि वायुसेना मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद दी जाती है लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर खड़ा नहीं होने से यह घटना घटी. कार चालक ने परिसर में घुस कर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया. अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी स्तब्ध रह गए.

वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस को सौंप दिया. बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि बीसीसीआई इस घटना की जांच करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here