डॉक्टरों का खुलासा, ‘सेक्स एडिक्ट’ है राम रहीम

रोहतक। बलात्कारी बाबा राम रहीम को लेकर आए दिन हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. सिरसा डेरा में सर्च अभियान से हुए खुलासे के बाद अब डॉक्टरों ने एक और खुलासा किया है कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है.

रोहतक जेल में जांच करने आए डॉक्टरों की टीम का कहना है कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है. इसी वजह से जेल में उसकी स्थिति खराब हो रही है. वह लगातार बेचैन रहता है और उसकी नींद नहीं आती है. डॉक्टर ने कहा कि राम रहीम का इलाज किया जा सकता है, लेकिन अगर देरी की गई तो समस्या बड़ी हो सकती है.

वहीं इससे पहले गुरमीत सिंह ने सीबीआई कोर्ट के सामने दुष्कर्म के मामले में खुद को बेदाग साबित करने के लिए कई पैंतरे आजमाए थे. उसने खुद को कोर्ट में नपुंसक बताते हुए कहा था कि वो शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकता.

डेरा के एक पूर्व सेवादार ने दावा किया था कि राम रहीम सेक्स टॉनिक लेता था. उसके लिए ऑस्ट्रेलिया और कई दूसरे देशों से शक्तिवर्धक पेय मंगाया जाता था. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक दावा किया है कि वह ड्रग्स का सेवन भी करता था. पचास साल की उम्र में राम रहीम की रंगीनियत के चर्चे हैं, वो कपड़े रंगीन पहनता था और दिल से भी रंगीन था. पूर्व डेरा प्रेमी गुरदास सिंह टूर ने भी दावा किया था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों से लाई गई सेक्स टॉनिक का सेवन करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here