अपनी इस बेटी से भी थे बाबा के संबंध…

तकरीबन दो दर्जन लड़कियों को अपने झांसे में लेकर उनका शारिरीक शोषण करने वाले बाबा राम रहीम के अपनी बेटी से भी शारिरीक संबंध थे. यह आरोप राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के पति विश्वास गुप्ता का है. विश्वास गुप्ता की मानें तो बाबा के अपनी मुंहबोली बेटी के साथ अवैध संबंध थे. विश्वास गुप्ता का यह भी आरोप है कि राम रहीम के उसकी पत्नी हनीप्रीत इंसा के साथ शादी के पहले से ही संबंध थे इसिलिए उन्होंने सबके सामने उसे अपनी मुंहबोली बेटी बनाकर रखा था.

विश्वास गुप्ता ने ये आरोप इंडिया टीवी को दिये एक इंटरव्यू में लगाया था, जिसे बाद में जनसत्ता अखबार में भी प्रकाशित किया गया है.

हनीप्रीत के चर्चा में आने के बाद चैनल को दिये गए अपने बयान में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने कहा था-

“एक रात जब मैं डेरे में बाबा की गुफा की तरफ गया तो बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था. जब मैंने अंदर झांका तो देखा कि बाबा मेरी पत्नी और अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे. अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते हैं. जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी. बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं?”

हनीप्रीत इंसान के पति विश्वास गुप्ता ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर उनकी पत्नी को दूर रखने का आरोप लगाया था. इसके बाद हनीप्रीत सिंह ने विश्वास गुप्ता के ख़िलाफ़ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. इसके बाद से हनीप्रीत डेरा मुख्यालय में ही रह रही हैं.a

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here