हनीप्रीत का ड्राइवर प्रदीप राजस्थान से गिरफ्तार

सिरसा। जेल में बंद बलात्कारी बाबा राम रहीम के करीबी दिलावर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिलावर को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ में पुलिस ने दबोचा. पंचकूला कोर्ट ने उसे 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है. माना जा रहा है कि इस गिरफ्तारी के बाद फरार चल रही हनीप्रीत के बारे में कुछ जानकारी मिल सकेगी.

साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम के करीबी दिलावर को पुलिस की एसआईटी टीम ने सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया. दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने तथा राम रहीम को भगाने का षडयंत्र रचने का आरोप है. उसे सात दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है.

राम रहीम को दोषी साबित होने के बाद से दिलावर इंसा अंडरग्राउंड हो गया था. माना जा रहा है कि पुलिस को दिलावर से राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की जानकारी मिल सकती है. हनीप्रीत भी राम रहीम को सजा मिलने के बाद से लापता है. देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत 25 अगस्त से फरार चल रही है.

आपको बता दें कि साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी साबित होने के बाद से दिलावर इंसा अंडरग्राउंड हो गया था. माना जा रहा है कि पुलिस को दिलावर से राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की जानकारी मिल सकती है. हनीप्रीत भी राम रहीम को सजा मिलने बाद से लापता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here